कीपर नामित संस्कृति कमरे - individual - बीजाणु ट्रेडिंग पोस्ट , इंक







+

रिपोर्ट: # 18,577 रिपोर्ट द्वारा: बीजाणु ट्रेडिंग पोस्ट, इंक - संस्कृति कमरे - Individual नाम दिया है। रक्षक बीजाणु ट्रेडिंग पोस्ट, Inc.15741 अमेरिका रूट 36 पूर्व। # 202 मारयसविल्ले, ओह 43040 937-642-7600 मारयसविल्ले, ओहियो संयुक्त राज्य अमेरिका फोन: संस्कृति कमरे - Spore ट्रेडिंग पोस्ट, इंक - संस्कृति कमरे - Individual नाम दिया है। कीपर ripoff, झूठ बोल रही है, नरक से, ripoff व्यापार conspireing, निर्दोष लोगों पर preying, धोखाधड़ी, चोर कलाकार नकली (understatements) मारयसविल्ले ओहियो मैं एक खोज में अपनी साइट को खोजने के बाद "कीपर" से संपर्क किया। उन्होंने कहा कि उनकी साइट पर दिए गए निर्देशों के अनुसार व्यापार करने के लिए मेरे प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया। मैं अपने माल पहले भेजा! अपनी साइट पर दिए गए निर्देशों के अनुसार। मैं उसे लेकिन वादों और बहाने से कुछ भी प्राप्त नहीं है! मैं यह साबित करने के लिए सभी ई-मेल किया है। यहाँ कुछ अंश प्रस्तुत हैं: मुझे: गुरुवार जनवरी 3, 2002 , कीपर अरे पिछले हफ्ते मैं आपको चार संस्कृतियों भेजा है और मैं तो देखने के लिए जाँच कर रहा था आप उन्हें अच्छी हालत में मिला है? मुझे क्या हुआ जानते हैं? कृपया। बाद में, माइक उसे: मंगल, 8 जनवरी 2002 हाँ। उन्होंने कहा कि मैं एक वर्ष से अधिक में एक ग्राहक से देखा है सबसे सुंदर संस्कृति नमूनों में से कुछ कर रहे हैं! आप क्या अगर मध्यम उपयोग किया था? दलिया, कुत्ता खाना। या अगर सिर्फ सादा? क्या अस्थायी था। विकास के दौरान संस्कृति की? मैं वर्तमान द्वारा किया जाना चाहिए, जो एक नया प्रवाह हुड निर्माण कर रहा हूँ मैं मंगलवार या अगले सप्ताह के बुधवार आने जहाज करने में सक्षम होना चाहिए। जवाब है, तो। उत्तर विकल्प या काटने का उपयोग करने और इसे चिपकाने के द्वारा, या तो मूल ईमेल शामिल है जो ऐसा करने में विफलता सुनिश्चित जवाब में देरी हो सकती है। शांत रहो! मुझे: मंगलवार, जनवरी 8, 2002 , कीपर अरे अगर मध्यम पेट्री डिश के पक्ष में है। वे कमरे में अस्थायी पर रखा गया था। के बारे में 70-74 डिग्री पर। एफ में लगभग कठोर लकड़ी, ज्वार, बाजरा, सोया भोजन, और गेहूं की भूसी के निशान हैं। 1 जी अगर समाधान की प्रति लीटर। आप बड़ी संख्या में व्यापार में रुचि रखते हैं, तो मुझे पता है। मैं मैं संस्कृतियों हस्तांतरण जब आम तौर पर चार के सेट बनाने। दो MEYA और दो PDYA। एक समय में चार से अधिक कर रही एक समस्या नहीं होगी। बाद में, माइक उसे: सोम, 14 जनवरी 2002 बीजाणु ट्रेडिंग पोस्ट, इंक से संपर्क करने के लिए आपका धन्यवाद मैं व्यक्तिगत रूप के बारे में लंबे समय से देरी के लिए माफी माँगने के लिए करना चाहता था आपके प्रश्न (ओं) के जवाब। हम वर्तमान में हमारे कभी-बढ़ते व्यापार और तकनीकी सहायता को समायोजित करने के लिए अतिरिक्त कर्मचारियों को काम पर रखा है। हाँ मैं तुम्हारे साथ है कि व्यापार करना चाहते हैं, मैं लंबे समय से देरी अपनी संस्कृतियों पुनः के लिए बहुत खेद है, लेकिन हम सिर्फ आज का प्रवाह हुड साथ समाप्त कर दिया।