फंडामेंटल विश्लेषण - एक शक्तिशाली, लेकिन अक्सर अनदेखी विदेशी मुद्रा व्यापार विधि







+

फंडामेंटल विश्लेषण - एक शक्तिशाली, लेकिन अक्सर अनदेखी विदेशी मुद्रा व्यापार विधि 13 अगस्त 2014 मेरी अगली कुछ लेख में, मैं दुर्भाग्य से, बहुत कुछ व्यापारियों को समझते हैं और अपने लाभ के लिए उपयोग किए जाने वाले व्यापार का एक पद्धति पर ध्यान दिया जाएगा। मैं किस बारे में बात कर रहा हूँ "मौलिक विश्लेषण है।" निश्चित रूप से, खुदरा व्यापारियों के विशाल बहुमत उनके निर्णय करने में पूरी तरह से "तकनीकी विश्लेषण" पर भरोसा करते हैं और यह मौलिक विश्लेषण करने के लिए हर तरह से बेहतर है विश्वास। हालांकि, लेख की इस श्रृंखला के अंत तक, मैं एक लगातार लाभदायक व्यापारी बनने के अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए मौलिक विश्लेषण का उपयोग करने की शक्ति के लिए अपनी आँखें खोल दिया है की उम्मीद है। तो, चलो कुछ बुनियादी बातों के साथ शुरू करते हैं। शेयर बाजारों में इस्तेमाल किया, मौलिक विश्लेषण अपने शेयर खरीदा या बेचा जाना चाहिए कि क्या यह निर्धारित करने के लिए एक कंपनी के मूल्य को मापने के लिए प्रयोग किया जाता है। इसी तरह, विदेशी मुद्रा में, व्यापारियों मुद्राओं और उनके देशों के मूल्य का मूल्यांकन करने के लिए मौलिक विश्लेषण का उपयोग करेगा। जाहिर है, एक विदेशी मुद्रा मौलिक व्यापारी एक मुद्रा में निवेश के कुल मूल्य का निर्धारण करने के लिए विभिन्न आर्थिक घोषणाओं, समाचार रिपोर्टों, आर्थिक आंकड़ों और राजनीतिक घटनाओं का उपयोग करेगा। बेशक, एक मुद्रा के मूल्य की वजह से विकास और इसकी अर्थव्यवस्था की वित्तीय ताकत सहित कारकों की एक किस्म के लिए समय के साथ बदलता है। अब, मैं मैं अपने खुद के व्यापार में मौलिक विश्लेषण का उपयोग कैसे समझा में मिलता है, इससे पहले कि मैं लोगों को इस शक्तिशाली विधि का उपयोग करने से दूर भागते कारण है कि तीन मिथकों पर चर्चा करना चाहते हैं। मिथक # 1 - तकनीकी विश्लेषण तेज और आसान तरीका करने के लिए व्यापार के लाभ है कई वर्षों से मैं एक पेशेवर धनराशि प्रबंधक और एक निजी व्यापारी के रूप में, मुझे लगता है कि लगभग सभी खुदरा व्यापारियों तकनीकी विश्लेषण का उपयोग करने पर पीढ़ी केंद्रित कर रहे हैं देखा है, विदेशी मुद्रा व्यापार के साथ शामिल किया गया है। वास्तव में, उनमें से कई तकनीकी विश्लेषण का उपयोग व्यापार करने के लिए "होशियार" जिस तरह से विश्वास है कि। लेकिन, यह सिर्फ एक मिथक है। इसके मूल में, केवल तकनीकी विश्लेषण का उपयोग करने पर ध्यान केंद्रित, जो व्यापारियों के लिए यह अगले कदम "की भविष्यवाणी कर सकते हैं" का मानना ​​है कि। लेकिन यह है कि पीछे देखने के आईने में देख जबकि ड्राइविंग का एक शक्तिशाली तरीका है कि विश्वास की तरह है। वह सिर्फ मतलब नहीं है। हम ड्राइव करते हैं, हम हमारे सामने है क्या हम पर ध्यान केंद्रित जब ज्यादा बेहतर है। हम सड़क पर देखते हैं और संकेत ध्यान दें। यह मौलिक विश्लेषण के साथ एक ही रास्ता है। हम संकेत पर ध्यान देना, तत्पर हैं, और हम कहाँ जा रहे हैं, अंत में, हम जानते हैं। # 2 मिथक - फंडामेंटल ट्रेडिंग कठिन है मैं उनके व्यापार में मौलिक विश्लेषण का उपयोग करने की शक्ति के बारे में व्यापारियों के लिए बात करते हैं, वे अक्सर मौलिक व्यापार मुश्किल है कि उनकी चिंता व्यक्त करते हैं। वे यह जटिल है लगता है, और वे अर्थशास्त्र में एक व्यापक शिक्षा की जरूरत नहीं है, क्योंकि उन्हें कोशिश करने के लिए, मौलिक विश्लेषण सिर्फ व्यावहारिक नहीं है। आखिरकार, कैसे वे प्रत्येक देश के लिए आर्थिक अनुमानों के सभी विवरण की समीक्षा करने के लिए कैसे जान सकता है? यदि आपने यह सब करने की जरूरत नहीं है क्योंकि लेकिन फिर, मौलिक ट्रेडिंग कठिन है, यह सोचकर कि सिर्फ एक मिथक है। वास्तव में, शीघ्र ही, मैं मौलिक विश्लेषण किया जा सकता है बस कैसे सरल आपको दिखाई देगा। मैं भी यह तकनीकी विश्लेषण की तुलना में आसान हो सकता है आपको बताएंगे कि कैसे करेंगे। इसलिए, यह बहुत जटिल होने के बारे में चिंता मत करो। # 3 मिथक - फंडामेंटल समाचार विज्ञप्ति पहले से ही बाजार में मूल्य रहे हैं मैं अक्सर सुना है एक और मिथक एक आर्थिक रिपोर्ट में यह पहले से ही बाजार में कीमत है जारी किया है समय से है। इसी तरह, इन समाचार विज्ञप्ति व्यापार व्यापारी जो अक्सर प्रारंभिक त्वरित कदम सब वहाँ है कि विश्वास करते हैं और उसके बाद, लाभ के लिए कोई और अधिक अवसर नहीं है। लेकिन यह है कि सब पर मामला नहीं है। यह सही है कि प्रारंभिक अल्पकालिक कदम पर एक त्वरित लाभ बनाने के लिए प्रयास करें, जो सट्टा व्यापारियों देखते हैं। हालांकि, लंबी अवधि में धीरे-धीरे उच्च उपज देशों को कम उपज से अपने पैसे कदम होगा जो संस्थागत निवेशकों और अन्य लंबी अवधि के व्यापारियों देखते हैं। और हां, इस मुद्रा के मूल्य पर आगे बढ़ने का दबाव डालता है। इस प्रक्रिया को ब्याज दर में बढ़ोतरी की संख्या और आवृत्ति के आधार पर सप्ताह, महीने, साल भी लेता है। एक वित्तीय समाचार रिपोर्ट के सभी प्रभाव तुरन्त एक बाजार में कीमत होने के लिए तो, लब्बोलुआब यह है, यह असंभव है। मैं अपने खुद के व्यापार में मौलिक विश्लेषण का उपयोग कैसे इस श्रृंखला के अगले लेख में, मैं आपको दिखाई देगा। मैं इस प्रक्रिया को कैसे सरल आप दिखाना चाहते हैं, और कैसे थोड़ा तुम सच में बहुत ही लाभदायक ट्रेडों बनाने के लिए ट्रैक करने के लिए की जरूरत है। यह वास्तव में एक केंद्रीय बैंक की भूमिका है और क्या वे स्थिर अर्थव्यवस्था रखने के अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए घड़ी को समझने के लिए सीखने का सिर्फ एक मामला है। यह मूल रूप से कुछ सरल उपकरणों के साथ युग्मित आर्थिक संकेतकों की एक छोटी सूची के लिए नीचे आता है। तब तक, अच्छा व्यापार!