ट्रेडिंग डेस्क







+

फोन व्यापार FXCM विदेशी मुद्रा व्यापार डेस्क खाता धारकों के रहने के लिए उपलब्ध है। ग्राहकों जगह और जब आवश्यक ट्रेडिंग डेस्क के साथ फोन पर आदेश का प्रबंधन कर सकते हैं। जब यह ट्रेडिंग डेस्क पर कॉल करने के लिए उचित है? सभी FXCM ग्राहकों को निम्नलिखित परिस्थितियों में ट्रेडिंग डेस्क फोन करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं: इंटरनेट से तत्काल कोई पहुँच व्यापारी ऑनलाइन रखा एक आदेश पर एक पुष्टिकरण प्राप्त करने में विफल रहता है इंटरनेट की विफलता या विफलता FXCM सर्वर से कनेक्ट करने के लिए संबंधित व्यापार नहीं कर रहे हैं कि किसी भी अन्य पूछताछ के लिए, +1 212 897 7660 पर आपकी सहायता करने के लिए उपलब्ध, FXCM के ग्राहक समर्थन कर्मचारियों को 24 घंटे एक दिन फोन करें। आदेश एक समय पर ढंग से रखा जाता है कि यह सुनिश्चित करने के लिए, हम हमारे फोन व्यापार शिष्टाचार का पालन करने के लिए ट्रेडिंग डेस्क से संपर्क करने वाले सभी ग्राहकों को प्रोत्साहित करते हैं। आप उचित शिष्टाचार समझते हैं कि यह सुनिश्चित करने के लिए निम्न उदाहरण पढ़ें। उदाहरण: ट्रेडिंग डेस्क शिष्टाचार एक व्यापार या फोन के माध्यम से एक आदेश जगह के लिए: ट्रेडिंग डेस्क बुला जब, व्यापारी शुरू में वे के साथ कारोबार कर रहे हैं खाते के प्रकार को निर्दिष्ट करना चाहिए। ट्रेडिंग डेस्क: "मैं अपने खाता संख्या कृपया हो सकता है?" व्यापारी: "मेरा खाता संख्या 55555. है" ट्रेडिंग डेस्क: "मैं अपना लॉगिन आईडी कृपया हो सकता है?" व्यापारी: "मेरी लॉगिन आईडी 55555. है" ट्रेडिंग डेस्क: "मैं अपने सुरक्षा प्रश्न का उत्तर कृपया हो सकता है?" व्यापारी: "मेरी सुरक्षा प्रश्न का उत्तर शहतूत स्ट्रीट है।" ट्रेडिंग डेस्क: "मैं इस खाते पर नाम कृपया हो सकता है?" (ट्रेडिंग डेस्क एजेंट फोन करने वाले वास्तव में खाता धारक है कि यह पुष्टि करने के लिए आदेश में यह सवाल पूछते हैं।) व्यापारी: "मुझे लगता है, बाजार में लंबे समय से जाना अमरीकी डालर / येन के 3 बहुत से करना चाहते हैं।" ट्रेडिंग डेस्क: "106.65 पर भरा।" नोट: कोई लेनदेन डेस्क मंच के साथ, हमारे स्टाफ एक मूल्य के हवाले से एक व्यापारी के रूप में अपनी ओर से और न व्यापार जगह के लिए एक एजेंट के रूप में कार्य करता है। इसलिए, आप आदेश अनुरोध को व्यक्त करने के बाद, हमारे स्टाफ के आदेश की स्थिति के रूप में आपको सूचित और व्यवस्था की कीमत की पुष्टि करेगा। व्यापार निष्पादन मेरे व्यापार को गलत तरीके से क्या मार डाला गया था, तो? आप एक व्यापार को गलत तरीके से मार डाला गया था कि विश्वास करते हैं, तो तुरंत बिक्री और ग्राहक सेवा सहायता डेस्क से संपर्क करें। ट्रेडिंग डेस्क इन मुद्दों के साथ सहायता नहीं कर सकते। FXCM हर लेन-देन और ग्राहक के रिकॉर्ड पूरी तरह से प्रमाणीकृत और सुरक्षित है कि यह सुनिश्चित करने के लिए राज्य के अत्याधुनिक एन्क्रिप्शन, प्रमाणीकरण प्रोटोकॉल, और सबसे अच्छा फ़ायरवॉल सुरक्षा से एक का इस्तेमाल करता है। FXCM बैकअप सिस्टम को रोजगार और आकस्मिकता सिस्टम विफलताओं की संभावना को कम करने के लिए योजना बना रही है। हमारे सर्वर के साथ कोई समस्या है, तो सभी खुले ट्रेडों, आदेश रोक, और व्यापार के इतिहास हमारे बैकअप फ़ाइलों पर बच रहे हैं। सभी आदेश डिफ़ॉल्ट रूप से जीटीसी हैं। फोन व्यापार व्यापार निष्पादन महत्वपूर्ण: टिकट नंबर, व्यापार का समय है, और समस्या की प्रकृति: आप हाथ पर सहित व्यापार से संबंधित सारी जानकारी है कि सुनिश्चित करें। , एक समायोजन एक समय पर ढंग से बनाया जाएगा जब आवश्यक व्यापार, लेखा परीक्षा, और किया जाएगा। जब यह ट्रेडिंग डेस्क पर कॉल करने के लिए उचित है? सभी FXCM ग्राहकों को निम्नलिखित परिस्थितियों में ट्रेडिंग डेस्क फोन करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं: इंटरनेट से तत्काल कोई पहुँच व्यापारी ऑनलाइन रखा एक आदेश पर एक पुष्टिकरण प्राप्त करने में विफल रहता है इंटरनेट की विफलता या विफलता FXCM सर्वर से कनेक्ट करने के लिए संबंधित व्यापार नहीं कर रहे हैं कि किसी भी अन्य पूछताछ के लिए, +1 212 897 7660 पर आपकी सहायता करने के लिए उपलब्ध, FXCM के ग्राहक समर्थन कर्मचारियों को 24 घंटे एक दिन फोन करें। आदेश एक समय पर ढंग से रखा जाता है कि यह सुनिश्चित करने के लिए, हम हमारे फोन व्यापार शिष्टाचार का पालन करने के लिए ट्रेडिंग डेस्क से संपर्क करने वाले सभी ग्राहकों को प्रोत्साहित करते हैं। आप उचित शिष्टाचार समझते हैं कि यह सुनिश्चित करने के लिए निम्न उदाहरण पढ़ें। उदाहरण: ट्रेडिंग डेस्क शिष्टाचार एक व्यापार या फोन के माध्यम से एक आदेश जगह के लिए: ट्रेडिंग डेस्क बुला जब, व्यापारी शुरू में वे के साथ कारोबार कर रहे हैं खाते के प्रकार को निर्दिष्ट करना चाहिए। ट्रेडिंग डेस्क: "मैं अपने खाता संख्या कृपया हो सकता है?" व्यापारी: "मेरा खाता संख्या 55555. है" ट्रेडिंग डेस्क: "मैं अपना लॉगिन आईडी कृपया हो सकता है?" व्यापारी: "मेरी लॉगिन आईडी 55555. है" ट्रेडिंग डेस्क: "मैं अपने सुरक्षा प्रश्न का उत्तर कृपया हो सकता है?" व्यापारी: "मेरी सुरक्षा प्रश्न का उत्तर शहतूत स्ट्रीट है।" ट्रेडिंग डेस्क: "मैं इस खाते पर नाम कृपया हो सकता है?" (ट्रेडिंग डेस्क एजेंट फोन करने वाले वास्तव में खाता धारक है कि यह पुष्टि करने के लिए आदेश में यह सवाल पूछते हैं।) व्यापारी: "मुझे लगता है, बाजार में लंबे समय से जाना अमरीकी डालर / येन के 3 बहुत से करना चाहते हैं।" ट्रेडिंग डेस्क: "106.65 पर भरा।" नोट: कोई लेनदेन डेस्क मंच के साथ, हमारे स्टाफ एक मूल्य के हवाले से एक व्यापारी के रूप में अपनी ओर से और न व्यापार जगह के लिए एक एजेंट के रूप में कार्य करता है। इसलिए, आप आदेश अनुरोध को व्यक्त करने के बाद, हमारे स्टाफ के आदेश की स्थिति के रूप में आपको सूचित और व्यवस्था की कीमत की पुष्टि करेगा। व्यापार निष्पादन मेरे व्यापार को गलत तरीके से क्या मार डाला गया था, तो? आप एक व्यापार को गलत तरीके से मार डाला गया था कि विश्वास करते हैं, तो तुरंत बिक्री और ग्राहक सेवा सहायता डेस्क से संपर्क करें। ट्रेडिंग डेस्क इन मुद्दों के साथ सहायता नहीं कर सकते। FXCM हर लेन-देन और ग्राहक के रिकॉर्ड पूरी तरह से प्रमाणीकृत और सुरक्षित है कि यह सुनिश्चित करने के लिए राज्य के अत्याधुनिक एन्क्रिप्शन, प्रमाणीकरण प्रोटोकॉल, और सबसे अच्छा फ़ायरवॉल सुरक्षा से एक का इस्तेमाल करता है। FXCM बैकअप सिस्टम को रोजगार और आकस्मिकता सिस्टम विफलताओं की संभावना को कम करने के लिए योजना बना रही है। हमारे सर्वर के साथ कोई समस्या है, तो सभी खुले ट्रेडों, आदेश रोक, और व्यापार के इतिहास हमारे बैकअप फ़ाइलों पर बच रहे हैं। सभी आदेश डिफ़ॉल्ट रूप से जीटीसी हैं। ट्रेडिंग डेस्क डेस्क की स्थापना हमारे ट्रेडिंग डेस्क शुक्रवार 5:00 के माध्यम से रविवार को 03:30 से staffed है। अमेरिका सत्र यूरोपीय शिफ्ट पर एशियाई शिफ्ट और 3 पर 6 क्लर्कों, 3 के साथ staffed है। हमारे डेस्क पर काम कर रहे लिपिकों 14 साल के एक औसत है। निष्पादन व्यापार में अनुभव। पुनः कैपिंग आवंटन प्रक्रिया में विस्तार करने के लिए आदेश की स्थिति और ध्यान सर्वोपरि है। ग्राहक के निर्देशों के लिए त्वरित पहुँच हमें अपनी जरूरतों को पूरा करने में व्यापारी का एक विस्तार बनने के लिए अनुमति देता है। थोक आदेश प्रविष्टि हमारे क्लर्कों एक मिनट से भी कम समय में सीधे हमारे ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म में आदेश के सैकड़ों अपलोड करने की अनुमति देता है। सेवा 'पर हाथ' है: हम अपने ग्राहकों को उचित जानकारी के साथ उन्हें प्रदान करने के साथ संपर्क में हमेशा से रहे हैं। इस्तेमाल किया ट्रेडिंग प्लेटफार्म: - PATs, टी / टी, EOS (विकल्प रणनीतियों), बार्कलेज, CQG। मुख्य विशेषताएं विशेष सेवाएं: 30 से अधिक विभिन्न एक्सचेंजों पर 300 से अधिक विभिन्न बाजारों को कवर। हमारे आदेश विशेषज्ञों अच्छी तरह से सभी विदेशी बाजारों में निपुण हैं, कॉल-भर के बाजारों और विशेषता के आदेश। हम उपलब्ध कराने के स्तर और समाचार अलर्ट 'कॉल'। आदेश फोन या ईमेल / ब्लूमबर्ग के माध्यम से नियंत्रित किया जाता है। हम स्प्रेडशीट के माध्यम से थोक आदेश प्रविष्टि प्रदान करते हैं और ईमेल प्रारूप में आदेश स्वीकार करें। ग्राहक संबंधों पर। हम ग्राहक और हमारे डेस्क के बीच एक ठोस काम कर रिश्ता बनाने के महत्व को समझते हैं। हम एक इलेक्ट्रॉनिक ROLODEX पर हमारे ग्राहक की जानकारी का प्रबंधन; जानकारी के लिए अधिकृत व्यापारी (एस), विशेष निर्देश, व्यापारी के अनुरोध और संपर्क जानकारी के रूप में इस तरह के। हमारे ग्राहक को जानने का एक प्राथमिकता है। ज़ोखिम का प्रबंधन । हमारे स्टाफ के प्रत्येक आदेश के साथ जुड़े जोखिम / लाभ उठाने के लिए बहुत सतर्क है और विशेष आदेश के समय संवेदनशीलता को समझते हैं। फिर से टोपियां ग्राहक एक समय पर ढंग से आदेश की स्थिति के बारे में पता है, इसलिए कि स्वचालित रहे हैं। संचार। ग्राहकों के साथ हमारे संचार हमें कुशलता से ग्राहकों की जरूरतों और उनके निर्देशों को पहचान के लिए अनुमति देते हैं। हम ग्राहक और हमारे डेस्क के बीच ठोस संचार होने के महत्व को समझते हैं। पेशेवर सेवाएं । हम एक से अधिक खातों का प्रबंधन और निष्पादन का एक बिंदु के साथ व्यापारियों को प्रदान करने के लिए एक सुव्यवस्थित को देने की प्रक्रिया है कि व्यापारियों के लिए ब्लॉक खातों की पेशकश। आदेश प्रकार उपलब्ध आदेशों का एक नमूना सूची नीचे लगता है: आकस्मिक या OCO आदेश हिमशैल आदेश (छिपाने के आकार) समय समाप्त आदेश समय भारित औसत मूल्य खंड भारित औसत मूल्य बिल्डिंग इंटर बाजार फैलता 3-रास्ता और 4 तरह रणनीति बनाने जिन विकल्प / सिंथेटिक ब्लॉक ट्रेडों कॉल के आसपास विकल्प बाजारों टीएएस आदेश (सेटलमेंट पर ट्रेड) एमओसी (करीब - electronically पर बाजार) राँभना (खुला - electronically पर बाजार) हमारे डेस्क ईमेल के माध्यम से या ब्लूमबर्ग के माध्यम से स्वीकारना के आदेश स्प्रेडशीट के माध्यम से 'थोक' आदेश प्रविष्टि विवेकाधीन आदेश स्ट्रिप्स और पैक मेगा ढेर के उदय डैनी Hopwood, Vivkai, मंच, ईएमईए के सिर, हाल ही में उद्योग समेकन के आलोक में वर्तमान प्रोग्रामेटिक परिदृश्य के अपने आकलन देता है। नवीनतम पीढ़ी का मूल मंत्र overusing के जोखिम पर, हम गंभीर समेकन की अवधि में कर रहे हैं। यह वजह से नई तकनीक कंपनियों और भी कार्यक्रम संबंधी अंतरिक्ष में पुराने गार्ड द्वारा किए गए कई pivots के प्रभावशाली विस्फोट के लिए अपरिहार्य था। समेकन के प्रभाव को अनिवार्य रूप से दबाव का सिर्फ अलग अलग रूप हैं। दबाव [करने के लिए एक योजना पर दबाव प्रदर्शन करने के लिए। ] फिल Duffield, प्रबंध निदेशक Adap. tv, टीवी वीडियो विज्ञापन ऑस्ट्रेलियाई एपीएसी बाज़ार में अक्षमताओं को नष्ट करने की अपनी प्रतिबद्धता पर Adap. tv. के प्रबंध निदेशक फिल Duffield, ऑस्ट्रेलिया, दक्षिण पूर्व एशियाई और जापानी बाजारों में उनकी बढ़ती गतिविधि की चर्चा है। उन्होंने कहा कि आज के उद्योग द्वारा पारंपरिक मीडिया को खरीदने की गोद लेने की पाइप लाइन में नई सामरिक उत्पादों और अधिक वैश्विक विस्तार के साथ बहुत ही रोमांचक होने की दोनों खरीददारों और विक्रेताओं और कैसे 2012 वादों के लिए बड़े पैमाने पर परिचालन लागत और समय में जिसके परिणामस्वरूप टीवी और वीडियो में साइलो बनाया गया है कि कैसे कहते हैं । डार्विन या मरो: ऑस्ट्रेलिया में क्यों डिजिटल मीडिया प्रकाशकों के चार्ल्स की आवश्यकता ऑस्ट्रेलियाई प्रकाशकों ऑनलाइन विज्ञापन के लिए एक डार्विन esque एक दृष्टिकोण का पालन करना चाहिए क्यों एंगस मैकडॉनल्ड्स, डिजिटल उभरने में प्रबंध निदेशक, पड़ताल "यह है कि जीवित प्रजातियों में से सबसे मजबूत, और न ही सबसे बुद्धिमान, लेकिन एक बदलने के लिए सबसे अधिक उत्तरदायी नहीं है।" चार्ल्स डार्विन (1809-1882) बदलें, असहज अपरिचित नहीं है और बिना दर्द है लेकिन परिणाम आमतौर पर बहुत सकारात्मक है। एक अनुकूलनीय प्रजातियों के रूप में, आप हम अब तक सीखा है कि और हर अवसर पर परिवर्तन को गले लगा लिया गया होता सोचा होगा। हालांकि, चार्ल्स डार्विन की बोली बहुत [है। ]