विकल्प रणनीति







+

विकल्प रणनीति "मैं सामग्री सीखने के बाद से हर महीने लगभग कारोबार है, और मैं अपनी रणनीति के बाद मेरे ट्रेडों पर 94% जीत दर है कि रिपोर्ट करने के लिए चाहता है। यह अब तक मैं व्यापार में हासिल किया है सबसे सुसंगत परिणाम है, और है करने के लिए मुझे मदद मिली है एक बहुत अच्छा साल मैं हाल के दिनों में की तुलना में। मैं यह तो स्पष्ट है, जिससे अपने पाठ्यक्रम की पेशकश के लिए धन्यवाद देना चाहता था, और अपने अनुवर्ती समर्थन सभी के लिए ईमेल के माध्यम से। " एक बेहतर तरीका मेरा नाम जॉन रिचर्डसन है और मैं अन्य व्यक्तिगत निवेशकों के अंत में व्यापार खेल में जीतने में मदद करने के लिए एक विकल्प कारोबार पाठ्यक्रम बनाया है। मैं एक बेहतर तरीका खोजने की कोशिश कर पिछले 25 साल बिताए हैं। इसके बजाय बाजार की दया पर खुद को डालने का है, मैं इसे जमीन को बाजार कुश्ती सक्रिय रूप से करने के लिए ज्यादा बेहतर है कि मिल गया है। ऐसा लगता है कि अनजाने में कुछ मुनाफा देता है जब तक बाजार के हर कदम को चुनौती देने के लिए बेहतर है। हमें यह लचीलापन और शक्ति देता है कि केवल व्यापार वाहन विकल्प बाजार है। मेरे विकल्प ट्रेडिंग रणनीति विकल्प कारोबार प्रदान करता है कि लचीलापन और शक्ति का पूरा फायदा उठाते हैं। अलग बनो कथनी से अधिक करनी बोलती है