विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति # 14 ( स्टोकेस्टिक emas के - क्रॉस)







+

विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति # 14 (स्टोकेस्टिक + Emas के पार) 06:04 - 10 अक्टूबर, 2008 को उपयोगकर्ता द्वारा प्रस्तुत किया। Arsalan द्वारा प्रस्तुत मैं एक नई रणनीति का विकास किया है और यह स्टोकेस्टिक और घातीय चलते औसत पर आधारित है। यह बहुत आसान है, लेकिन यह अल्पावधि व्यापार के लिए बहुत प्रभावी है, यद्यपि। इस प्रकार के रूप रणनीति है: समय सीमा - दैनिक। संकेतक - स्टोकेस्टिक (5,3) 2 दिन घातीय चलते औसत। 4 दिन घातीय चलते औसत। 50 से नीचे होना चाहिए स्टोकेस्टिक (5,3) - सेटअप खरीदें। 2 दिन ईएमए से 4 दिन ईएमए को पार करते समय खरीदें उल्टा करने के लिए नकारात्मक। कम बेचने सेटअप - स्टोकेस्टिक (5,3) 50 से ऊपर होना चाहिए। 2 दिन ईएमए 4 दिन ईएमए को पार करते समय कम बेचने उल्टा से नकारात्मक पक्ष को। का इनाम अनुपात: एंट्री दिन के कम नीचे है, लेकिन यह इस नुकसान रोकने का उपयोग करने का मेरा तरीका है अधिक अपने प्रवेश कीमत से 3% से अधिक नहीं होना चाहिए, लेकिन आप अपने जोखिम उठाने की क्षमता के अनुसार बंद नुकसान उपयोग करें, लेकिन जोखिम को बनाए रखने की कोशिश कर सकते हैं - नुकसान को रोकने के कम से कम 1: अपने लक्ष्य 15 अपने बंद नुकसान अधिक से अधिक 5 से नहीं होना चाहिए अगर 3.That है। 2 दिन और 4 दिन Emas विदेशी प्रवृत्ति में शीघ्र प्रवेश प्रदान करता है और स्टोकेस्टिक गलत संकेत बाहर फिल्टर करने के लिए मदद करता है। मैं जितना मैं कर सकता सरल इस रखने के लिए अपनी पूरी कोशिश की है और मुझे लगता है कि हर कोई इस रणनीति पसंद करेंगे उम्मीद है।